मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीहोर: मां-बेटी की हत्या से इलाके में सनसनी, घर में खून से लथपथ मिले शव

सीहोर के बिलकिसगंज क्षेत्र के फ्रीगंज मोहल्ले में घर में देर रात मां-बेटी की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 6, 2020, 11:46 AM IST

Updated : May 6, 2020, 1:09 PM IST

mother-daughter-killed-in-bilkisganj-area-in-sehore
मां-बेटी की हत्या

सीहोर।सोमवार देर रात बिलकिसगंज के पास वीरपुर डैम रोड इलाके में घर में सो रहीं मां-बेटी की हत्या कर दी. दोनों के शव घर के अंदर ही खून से लथपथ हालत में मिले हैं. मां और बेटी के शरीर पर धारदार हथियार के घाव पाए गए हैं. मौके पर पहुचीं पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हत्या किन कारणों से की गई ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

मां-बेटी की हत्या



जानकारी के मुताबिक सुमनबाई की शादी 3 साल पहले लीलाखाड़ी में हुई थी. जो अपने पति के साथ फ्रीगंज बिलकिसगंज में रहती थी. एक हफ्ते पहले लीलाबाई अपनी बेटी सुमनबाई के घर आई हुई थी. सुमनबाई और उनकी मां बच्चों के साथ घर पर थे. सुमन का पति राजमल किसी काम से बाहर गया था. मामले का खुलासा तब हुआ जब सुमनबाई का भाईघर पहुंचा, तो जैसे ही घर का गेट खोला, तो फर्श पर मां-बेटी का शव पड़ा मिला.

मामले में एएसपी समीर यादव ने बताया कि डायल 100 से सूचना आई थी कि बिलकिसगंज क्षेत्र के फ्रीगंज मोहल्ले में दो लोगों की हत्या हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंची तो दो महिलाओं की डेड बॉडी मिली. मामला संदिग्ध है. पुलिस हर पहलु की बारीकी से जांच कर रही है. मृतका के पति से भी पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Last Updated : May 6, 2020, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details