मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री आरिफ अकील का बड़ा बयान, कहा- सीएम कमलनाथ के सामने गिड़गिड़ाए हैं शिवराज

By

Published : Nov 1, 2019, 11:33 PM IST

सीहोर में मध्यप्रेदश के 64वें स्थापना दिवस का कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें शामिल होने आए कमलनाथ सरकार में मंत्री आरिफ अकील ने राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर जमकर निशाना साधा.

मंत्री आरिफ अकील का बड़ा बयान

सीहोर। कमलनाथ सरकार में गैस राहत अल्पसंख्यक मंत्री आरिफ अकील ने राज्य के पूर्व सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने शिवराज सिंह को इतना मजबूर कर दिया कि उन्होंने दो से तीन बार पैर पकड़कर अपनी बात करने की कोशिश की है. आरिफ अकील ने कहा कि नसरूल्लागंज के एक मामले में जांच और एक टीचर के खिलाफ कार्रवाई के दौरान पूर्व सीएम शिवराज सीएम कमलनाथ के सामने गिड़गिड़ाए थे, क्योंकि कमलनाथ सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार कर रही है.

मंत्री आरिफ अकील का बड़ा बयान


आरिफ अकील ने कहा कि बीजेपी ढकोसलेबाजी बंद करे और अगर शिवराज सिंह में हिम्मत और ताकत है तो वह केंद्र के खिलाफ धरना दें और मध्यप्रदेश में हुई अतिवृष्टि का मुआवजा मांगे. अगर शिवराज ऐसा करते हैं तो कमलनाथ सरकार उनका सम्मान करेगी, इसके लिए कांग्रेस नेता भी शिवराज के साथ धरने पर बैठेंगे, क्योंकि मध्यप्रदेश सभी का है और इसके विकास के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है.


मध्यप्रेदश के 64वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने सीहोर आए आरिफ अकील ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव की जीत भाजपा पर तमाचा है. क्योंकि बीजेपी उपचुनाव में भ्रम फैला रही थी कि जनता कमलनाथ सरकार के खिलाफ हो गई है, लेकिन कांतिलाल भूरिया की जीत ने बताया कि कमलनाथ सरकार के काम से जनता संतुष्ट है और इसके लिए बीजेपी के सर्टिफिकेट की कोई जरूरत नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details