मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर बरसे सीएम शिवराज के पुत्र, कहा- कांग्रेस की ऐसी हालात के जिम्मेदार दोनों

By

Published : Jul 10, 2020, 8:15 PM IST

सीएम शिवराज के पुत्र कार्तिकेय ने कांग्रेस की हार और देश में उसके हालात के लिए राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया है उनका कहना है कि जिनको संगठन का पता नहीं उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाता है.

Karthikey Singh Chauhan
कार्तिकेय सिंह चौहान

सीहोर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान ने शुक्रवार को सीहोर में सरकार के 100 दिन की उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान उन्होंने बाजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस की हार और देश में उसके हालात के लिए राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार बताया है.

कार्तिकेय सिंह चौहान का दिग्विजय सिंह पर निशाना

कार्तिकेय चौहान ने कहा की कांग्रेस सरकार के पतन का सबसे बड़ा कारण दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने कांग्रेस सरकार को खुद ही गिरा दिया. इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को उनका आभारी होना चाहिए. उन्होंने कहा की हम बीजेपी के कार्यकर्ता इसके लिए उनको प्रणाम कर बधाई देते हैं.

वहीं राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा की जिन्हें संगठन का तजुर्बा नहीं उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया जाता है. सारी पार्टी उनकी जी हुजूरी में लग जाती है. वह एक मात्र ऐसे नेता हैं जिनके राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से लेकर अब तक पार्टी ने कोई जीत हासिल नहीं की पार्टी फिर भी उनके पीछे है. हमारी पार्टी ऐसी नहीं है बीजेपी कैडर बेस पार्टी है जहां वरिष्ठ को मान सम्मान दिया जाता है.

कार्तिकेय सिंह चौहान का राहुल गांधी पर निशाना

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details