मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM शिवराज सिंह के गृह जिले में बीजेपी नेता के ऊपर फायरिंग, बाल-बाल बचे

By

Published : Nov 25, 2020, 3:35 AM IST

सीहोर के बुदनी में बीजेपी नेता गुरूप्रसाद शर्मा पर एक आरोपी ने फायरिंग कर दी. जिसमें वह बाल बाल बच गए. वहीं पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांत कर रही है.

Firing on BJP leader
बीजेपी नेता पर फायरिंग

सीहोर।अब बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हो गए हैं कि वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह नगर बुधनी में भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. बुदनी के नसरुल्लागंज में बीजेपी के नेता गुरूप्रसाद शर्मा पर आरोपी ने फायरिंग कर दी. जिसमें वह बाल बाल बच गए. सीएम शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ भाजपा नेता पर आरोपी युवक ने फायरिंग कर दी. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बीजेपी नेता पर फायरिंग

सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में सीएम शिवराज सिंह के बहुत करीबी माने जाने वाले एवं पूर्व वन विकास निगम के अध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा पर एक युवक द्वारा जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वह बाल बाल बच गए. हमले के बाद बीजेपी नेता गुरुप्रसाद शर्मा ने बताया कि सुबह वह अपने घर के बाहर अंगन मे खड़े थे. उसी समय एक युवक उनसे मिलने के बहाने उनके करीब आया और एयरगन निकालकर सर पर चला दी. लेकिन बीजेपी नेता ने फुर्ती दिखाते हुए आरोपी की गन की नाल को उठा दिया. जिससे गोली दूर जाकर एक दिवार पर लगी और उनके माथे पर मामूली चोट आई है. वहीं ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सूचना पर घटना पर पहुंची पुलिस के बल सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही एसपी एसएस चौहान भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details