मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP सरकार के खिलाफ कांग्रेस की 'जन जागृति पदयात्रा', अवैध खनन के लिए ठहराया जिम्मेदार

By

Published : Jul 16, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 7:20 PM IST

सीहोर जिले के नसरुल्लागंज इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जन जागृति पदयात्रा निकाली. इस दौरान नर्मदा में चल रहे अवैध खनन के मुद्दे पर प्रदेश की बीजेपी सरकार को जमकर घेरा, साथ ही अवैध खनन के लिए सूबे की शिवराज सरकार को जिम्मेदार बताया.

Congress's Jan Jagriti Pad Yatra
कांग्रेस की जन जागृति पद यात्रा

सीहोर। 25 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अब बीजेपी सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई है. सीहोर जिले के नसरुल्लागंज स्थित नीलकंठ घाट से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जन जागृति पदयात्रा निकाली. इस दौरान नर्मदा में चल रहे अवैध खनन के मुद्दे पर प्रदेश की बीजेपी सरकार को जमकर घेरा, साथ ही अवैध खनन के लिए सूबे की शिवराज सरकार को जिम्मेदार बताया. अवैध उत्खनन को रोकने के लिए कांग्रेस जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में 'नर्मदा बचाओ, जन जागृति पदयात्रा' का आरम्भ किया गया. कांग्रेस का आरोप है कि, एनजीटी की रोक के बाद भी नर्मदा में अवैध उत्खनन जारी है.

कांग्रेस ने निकाली 'जन जागृति पदयात्रा'

कांग्रेस प्रवक्ता गोपाल शर्मा ने बताया कि, नीलकंठ से नर्मदा बचाओ पदयात्रा सीहोर पहुंचेगी. जहां कलेक्टर अजय गुप्ता को अवैध उत्खनन को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा. कांग्रेस नेता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, नर्मदा अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता गोपाल शर्मा ने मंत्री तुलसी सिलावट को अवसरवादी नेता बताया.

Last Updated : Jul 16, 2020, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details