मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवी के दर पर शिवराज, परिवार के साथ किए सलकनपुर की मां बिजासन के दर्शन

By

Published : Jul 4, 2021, 8:09 PM IST

Updated : Jul 4, 2021, 11:11 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ सीहोर जिले के सलकनपुर पहुंचे. सीएम ने सकलनपुर में मां बिजासन मंदिर में सपरिवार पूजा की.

देवी के दर पर शिवराज
देवी के दर पर शिवराज

सीहोर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपने गृह जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देवी के प्रसिद्ध मंदिर सलकनपुर धाम जाकर मां बिजासन देवी की पूजा अर्चना की. माता की आराधान करने सीएम शिवराज अपने परिवार के साथ मंदिर पहुंचे. इस दौरान सीएम ने मंदिर में पौधा रोपण किया और मंदिर परिसर का मुआयना भी की. इस दौरान सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह, बेटे कार्तिकेय और कुणाल भी मौजूद रहे.

देवी के दर पर शिवराज

सीएम ने किए मां बिजासन के दर्शन

मंदिर में दर्शन करने के बाद सीएम शिवराज ने पूजा-अर्चना की फोटो ट्वीट भी की. सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा कि "पवित्र सिद्धपीठ सलकनपुर मंदिर में मां बिजासन देवी की सपरिवार पूजा-अर्चना की और मध्यप्रदेश के विकास और सबके कल्याण के लिए प्रार्थना की. मैया की कृपा अनवरत सब पर बरसती रहे और हर घर धन-धान्य से भरा रहे तथा सभी स्वस्थ एवं आनंदित रहें, यही कामना."

देवी के दर पर शिवराज

इंदौर पहुंचे सीएम को कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, एंट्री नहीं मिलने पर जीतू पटवारी ने सड़क पर किया विरोध

यहां हर मनोकामना होती है पूरी

बता दें कि सीहोर जिले के रेहटी तहसील के गांव सकलनपुर में माता का प्रसिद्ध मंदिर है. इस मंदिर में मां बिजयासन देवी विराजित है. हर साल नवरात्रि में माता के दरबार में मेला लगता है. मान्यता है कि यहां हर मनोकामना पूरी होती है. हर साल नवरात्रि के मौके पर यहां लाखों लोग दर्शन करने आते हैं.

Last Updated : Jul 4, 2021, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details