मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM Shivraj भाईदूज पर अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे, कुल देवी की पूजा के बाद लगाई चौपाल, मौके पर समस्याओं का निराकरण

By

Published : Oct 27, 2022, 5:16 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 6:55 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाईदूज पर गुरुवार को सीहोर जिले के अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे. यहां पर उन्होंने कुल देवी की पूजा अर्चना की. यहां उन्होंने मध्यप्रदेश के साथ ही देश में खुशहाली की कामना की. इसके बाद सीएम शिवराज ने चौपाल लगाई. इसमें लोगों ने अपनी समस्याएं लिखित रूप से दी. सीएम ने सभी समस्याओं का निराकरण मौके पर ही किया. (CM Shivraj in home village) (cm worshiped Kul Devi) (CM Shivraj chaupal in Jait) (Solve problems on spot)

CM Shivraj chaupal in Jait
CM Shivraj भाईदूज पर अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे

सीहोर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने गुरुवार को अपने गृह ग्राम जैत पहुंचकर पूजा-अर्चना की. उन्होंने घर के पास स्थित खेड़ापति मंदिर में कुल देवी एवं नर्मदा जी की विधिविधान के साथ पूजा अर्चना करते हुए सीएम ने मध्यप्रदेश में खुशहाली की प्रार्थना की. इसके बाद वह अपने परिजनों के अलावा ग्रामीणों से मिले.

CM Shivraj भाईदूज पर अपने गृह ग्राम जैत पहुंचे

सीहोर पहुंचे CM शिवराज ने मंदिर में की पूजा-अर्चना, हितग्राहियों को दिया योजनाओं का लाभ

कलेक्टर से ली विकास कार्यों की जानकारी :इस दौरान सीएम शिवराज ने अपने ग्राम जैत में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत चौपाल लगाई. इस मौके पर उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही असुविधाओं एवं विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली. उन्होंने जिला कलेक्टर एवं जनपद पंचायत सीईओ से गांव के विकास कार्यों की जानकारी ली. सीएम शिवराज ने एक शिक्षक की भांति अधिकारियों की क्लास ली और पात्र हितग्राहियों के आवेदनों को तुरंत पास करने के निर्देश कलेक्टर को दिए. (CM Shivraj in home village) (cm worshiped Kul Devi) (CM Shivraj chaupal in Jait)

Last Updated : Oct 27, 2022, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details