मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

यूरिया संकट को लेकर बीजेपी का धरना प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप

सीहोर में बीजेपी ने यूरिया संकट को लेकर धरना प्रदर्शन किया. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रघुनाथ सिंह भाटी का कहना है कि कांग्रेस ने किसानों को छलने का काम किया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 4:53 PM IST

BJP targeted the state government
बीजेपी ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

सीहोर। यूरिया की किल्लत को लेकर बीजेपी लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साधा रही है. सीहोर में भी यूरिया संकट और किसानों समस्याओं को लेकर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रघुनाथ सिंह भाटी के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया.

धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए रघुनाथ सिंह भाटी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. रघुनाथ सिंह का कहना है कि कमलनाथ सरकार ने पूर्व शिवराज सरकार की पूरी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है. उनका कहना है कि शिवराज सरकार के राज में किसानों को भरपूर यूरिया मिलता था. लेकन आज किसान 2 बोरी यूरिया के लिए परेशान हो रहा है. प्रदर्शन में नसरुल्लागंज तहसील के चारों मंडल, नसरुल्लागंज, लाडकुई, गोपालपुर और चकल्दी के बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल हुए.

बीजेपी ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

रघुनाथ सिंह भाटी ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले किसानों से वादा किया था कि 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे. लेकिन कांग्रेस सरकार आपने कार्यकाल के एक साल पूरे करने जा रही है. अभी तक किसानों का कर्जमाफ नहीं हुआ है. कांग्रेस के राज में किसानों का हाल बेहाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details