मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय पर फिर बरसीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- 370 पर दिया बयान शर्मनाक, देश से मांगें माफी

By

Published : Jun 25, 2021, 7:19 PM IST

Updated : Jun 25, 2021, 7:33 PM IST

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के निशाने पर एक बार फिर दिग्विजय सिंह रहे. साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह के कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर दिए बयान का जिक्र करते हुए देश से माफी मांगने की बात कही.

Pragya Singh Thakur Attacks on Digvijay Singh
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का दिग्विजय पर हमला

सीहोर। राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के निशाने पर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रहे. साध्वी प्रज्ञा ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करने पर दिग्विजय सिंह पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने दिग्विजय सिंह से देश से माफी मांगने की बात कही है.

सिहोर के टाउन हाल में शुक्रवार को आयोजित मीसाबंदी सम्मान समारोह में बोलते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि अनुच्छेद 370 पर दिया गया दिग्विजय सिंह का बयान बेहद शर्मनाक है, उनको इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

आतंकवाद का साथ देना कांग्रेस की विचारधारा

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस की विचाधारा में जब हम घुसकर देखेंगे तो पता चलेगा कि आतंकवाद का साथ देना कांग्रेस की विचारधारा है, देश भक्तों, साधू-संतों को जेल में डालना और अनुच्छेद 370 वापस लगाना यह कांग्रेस की विचारधारा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में वामपंथी व देश द्रोहियों का कांग्रेस साथ देती है. महिलाओं पर अत्याचार करना, गोहत्या करना यह कांग्रेस की विचारधारा है.

2008 में बनी थी इमरजेंसी जैसी स्थिति

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि एक इमरजेंसी 1975 में लगी थी और दूसरी इमरजेंसी जैसी स्थिति 2008 में उस वक्त बनी थी, जब मालेगांव ब्लास्ट मामले में मुझे जेल में बंद किया गया था. मैंने खुद उस चीज को झेला और सहा है, क्योंकि उस देश भक्त हेमंत करकरे को लोग देश भक्त कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में देश भक्त है वह उसको देश भक्त नहीं कहते हैं.

मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय सिंह को बताया गद्दार, कहा- खाते हिंदुस्तान की, गाते पाकिस्तान की

अलोकतांत्रिक तरीके से लगाई गई थी इमरजेंसी

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर में मोदी के नेतृत्व में जो भी होगा उचित होगा. कांग्रेस ने परिसीमन गलत किया था, जिसे हमें सही करना है. इंदिरा गांधी ने अलोकतांत्रिक तरीके से सत्ता व गद्दी हथियाने के लिए आज के दिन इमरजेंसी लगाई, आज वो दिवस है जिसमें हमारे देश भक्तों ने जेल में यातनाएं सही. आज उनके सम्मान करने का दिवस है.

Last Updated : Jun 25, 2021, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details