मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

10 लाख की सुपारी मिलते ही शूटर ने पेशी पर आये आरोपी को मारी गोली, गिरफ्तार

सीहोर पुलिस ने तहसील परिसर में गोली मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गोली चलाने वाले बदमाशों पर 10 हजार रुपए का नकद इनाम रखा था.

By

Published : Oct 23, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Oct 23, 2019, 10:01 PM IST

गोली चलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

सीहोर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में युवक को गोली मारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पीड़ित को मारने के लिए 10 लाख की सुपारी ली थी.

पेशी पर आये आरोपी को गोली मारने वाले आरोपी गिरफ्तार

तहसील मुख्यालय बुधनी में तीन अक्टूबर को शैलू उर्फ शैलेन्द्र सिंह राजपूत पर उस समय बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली चला दी थी, जब वह पेशी पर जा रहा था. जब शैलू तहसील गेट के पास पहुंचा ही था कि उस पर बदमाशों ने गोली चला दी और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित की थी, साथ ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 हजार रुपए नकद इनाम की घोषणा की थी.

जानकारी के मुताबिक, शैलेन्द्र राजपूत को गोली मारने के लिए होशंगाबाद के वीरेन्द्र सिंह राजपूत उर्फ वीरू ने सुपारी ली थी. इसके लिए एडवांस के तौर पर 10 हजार रूपए दिए गए थे. साथ ही ये भी तय हुआ था कि शैलेंद्र को गोली मारने के बाद पांच लाख और शेष पांच लाख रूपए मामला ठंडा होने के बाद देना तय हुआ था.

पुलिस ने बताया कि हेमंत पटेल ने ही बंदूक, कारतूस और बिना नंबर की बाइक उपलब्ध कराई थी, शूटर ने पुलिस को बताया कि उसने इस वारदात के लिए रात में यादव को बाइक चलाने के लिए साथ रखा था. पुलिस अब हेमंत पटेल की तलाश कर रही है.

Last Updated : Oct 23, 2019, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details