मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अब्दुल्ला खान ने पेश की भाईचारे की मिसाल, 91 गरीब परिवारों को बांट रहे राशन का सामान

By

Published : Apr 17, 2020, 4:03 PM IST

बुधनी विधानसभा क्षेत्र के रेहटी निवासी अब्दुल्ला खान भाईचारे की मिसाल पेश करते हुए गरीब परिवार की मदद कर रहे हैं. अब्दुल्ला खान ऐसे 91 गरीब परिवारों को राशन उपलब्ध करा रहे हैं, जिनके सामने रोजी-रोटी का संकट है.

Abdullah Khan distributing ration items to 91 poor families IN Sehore
अब्दुल्ला खान 91 गरीब परिवारों को बांट रहे राशन का सामान

सीहोर।जिले में अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अब्दुल्ला खान ने गंगा जमुना तहजीब की मिसाल पेश की है. बुधनी विधानसभा क्षेत्र के रेहटी निवासी अब्दुल्ला खान लॉकडाउन में गरीब परिवारों की मदद कर रहे है. अब्दुल्ला खान जरूरतमंद करीब 91 ऐसे परिवारों की मदद कर रहे हैं, जिनके सामने रोजी-रोटी का संकट है. जिन्हें आवश्यकता के अनुसार राशन का सामना वितरित कर रहे हैं.

अब्दुल्ला खान ने पेश की भाईचारे की मिसाल

अब्दुल्ला खान दिनचर्या की आवश्यकता को देखते हुए गरीब परिवारों में 15 क्विटंल गेहूं, एक क्विटंल शक्कर, एक क्विटंल दाल, एक क्विटंल चावल के साथ ही नमक, मिर्च, धनिया पाउडर को वितरित कर रहे हैं. जिसमें एक परिवार को 9 किलो गेहूं, एक किलो दाल, एक किलो चावल, एक किलो तेल के साथ ही मिर्च, हल्दी, धनिया पाउडर और बच्चों के लिए बिस्कुट का पैकेट दे रहे हैं. अब्दुल्ला खान के इस मदद की लोग सराहना कर रहे हैं, साथ ही गरीब परिवार उनका धन्यवाद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details