मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व नगर अध्यक्ष के घर 50 लाख की चोरी, अपने ही करीबियों पर जताया शक

बुधनी तहसील नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष सुभाष पंजाबी के घर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 10, 2019, 10:17 PM IST

घर में हुई चोरी

सीहोर। बुधनी तहसील नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष सुभाष पंजाबी को अपने ही समाज के लोगों को स्वर्ण मंदिर में दर्शन कराना उस वक्त महंगा पड़ गया. जब उनके सूनसान पड़े घर से चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया.


सुभाष पंजाबी के मुताबिक 4 जुलाई को सुभाष सहित सिख समाज के 70-80 लोग पंजाब स्वर्ण मंदिर के दर्शन करने गए थे. जब वे मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौटकर आए तो उनके घर का ताला टूटा था. चोरों ने खाली पड़े घर में बड़े आराम से सामान चुराया. साथ ही तीन अलग- अलग कमरे से सोने-चांदी और नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

पूर्व नगर अध्यक्ष के घर चोरी


पीड़ित परिवार के मुताबिक उनके घर 20 से 30 तोले सोने के जेवरात और 1 किलो चांदी के जेवरात सहित 10 लाख रुपए नगद चोरों ने उड़ा दिए. जिसकी कुल कीमत करीब 50 लाख के करीब बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. वहीं सुभाष पंजाबी को अपने ही करीबी पर शक है. बता दें चोरों ने उन्हीं जगह ताले खोले हैं, जहां पर सुभाष अपना कीमती सामना रखते हैं. घर में कई अलमारिया होने के बाद भी चोरों ने केवल एक ही अलमारी का ताला खोला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details