मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल बस से घर जा रहे व्यापारी के जुड़वा बच्चों का अपहरण, बाइक से आये थे बदमाश

चित्रकूट में कट्टे की नोक पर दिन दहाड़े एक व्यापारी के जुड़वा बेटों का बदमाशों ने अपहरण

By

Published : Feb 13, 2019, 12:08 AM IST

जुड़वा बच्चों का अपहरण

भोपाल/सतना। चित्रकूट में कट्टे की नोक पर दिन दहाड़े एक व्यापारी के जुड़वा बेटों का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है. बच्चे स्कूल बस से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में बदमाशों ने बस को रोक लिया और कट्टा दिखाकर दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर चले गये.

बता दें कि यह घटना उस वक्त की है, जब सभी बच्चे स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल बस में घर जा रहे थे. तभी बाइक सवार बदमाशों ने बस को रोका और ड्राइवर-कंडक्टर को कट्टा दिखाकर बच्चों का अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद से स्कूल के शिक्षक, बच्चे और अभिभावक दहशत में हैं. हालांकि अब तक इस पूरे मामले में किसी भी तरह की फिरौती की मांग सामने नहीं आई है. वहीं अपहरण की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसमें नकाबपोश बदमाश भी दिखाई दे रहे हैं.

जुड़वा बच्चों का अपहरण

अपहृत बच्चे चित्रकूट के सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट जानकी कुंड विद्यालय में पढ़ते हैं. दोनों बच्चों की उम्र पांच साल है, जुड़वा बच्चों का नाम शिवम रावत और देवांग रावत है. अपहृत बच्चों के पिता का नाम बृजेश रावत है जो कि एक तेल व्यापारी हैं, अपहरण की इस घटना के बाद स्कूल के शिक्षकों, बच्चों और अभिभावकों में दहशत का माहौल है. वहीं इस घटना ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिये है. अब मामले में सतना एएसपी गौतम सोलंकी का बयान भी सामने आया जिसमें उन्होंने कहा है कि जल्द ही पुलिस बच्चों तक पहुंच जाएंगी, सभी थानों को सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details