मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

By

Published : May 14, 2021, 8:21 PM IST

सतना में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

fight in satna
सतना में मारपीट

सतना।जिले के अमरपाटन तहसील अंतर्गत आजमाइन गांव में जमीनी विवाद में दो पक्ष आमने सामने आ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे.

जमीन को लेकर हुआ विवाद
दरअसल, मामला ग्राम अजमाइन पोस्ट ललितपुर ताला थाना क्षेत्र का है, जहां जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में पत्थर बाजी और जमकर लाठी डंडे चले. इस घटना में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उप स्वास्थ्य केंद्र से ताला में भर्ती कराया गया. हालात गंभीर होने पर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो भाईयों में संघर्ष, आठ लोग घायल

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह की है. देवरती नाम की महिला अपने घर में बैठी थी. तभी आरोपी मुन्ना विश्वकर्मा पत्नी प्रतिमा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंचे. वहां जाकर उन्होंने हमला बोल दिया और मारपीट करने लगे. इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे तीन अन्य लोगों को भी जमकर पीटा गया. इसके पहले भी इस परिवार पर हमला मुन्ना ने किया था. विवाद घर के पास की जमीन का है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details