मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

न्याय के लिए थाने के सामने धरने पर बैठा परिवार, पुलिस से लगाई गुहार

सतना में एक पिता, एक पति अपनी परिवार की सुरक्षा के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है.

By

Published : Jun 9, 2021, 7:55 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 10:50 PM IST

seeking justice
न्याय की मांग

सतना। शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र बिरला टपरिया बस्ती निवासी नियाज आलम के साथ विगत दिनों पड़ोसियों द्वारा मारपीट की गई थी. नियाज आलम के साथ मारपीट इसलिए की गई थी कि उनकी बेटी को पड़ोसी के द्वारा छेड़खानी की जा रही थी. जिसके चलते पड़ोसियों ने नियाज के साथ जमकर मारपीट की थी, मामले की शिकायत पीड़ित नियाज आलम ने थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद नियाज के बेटे के साथ भी पड़ोसियों ने जमकर मारपीट की. इस दौरान बीच-बचाव में आए नियाज के पूरे परिवार के साथ पड़ोसी द्वारा मारपीट की गई. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पीड़ित परिवार के पास है. लेकिन पुलिस पीड़ित की सुनने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि पुलिस ने पीड़ित के मामले को दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला. पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार सतना पुलिस अधीक्षक से भी लगाई थी.

न्याय की मांग

उसके बावजूद भी उसे न्याय नहीं मिला. पीड़ित नियाज आलम दफ्तरों के चक्कर काट काटकर थक चुका था. नियाज अपने पूरे परिवार बीवी बच्चों समेत कोलगवां थाने में जाकर धरने में बैठ गया, यह धरना घंटों तक चला, जिसके बाद पुलिस समझा इस में जुटी रही और एक बार फिर पीड़ित परिवार को पुलिस के द्वारा कार्रवाई के लिए आश्वासन दे दी गई.

न्याय की मांग

पीड़ित की माने तो वह बहुत परेशान हो चुका है. पीड़ित नियाज आलम की आंखों से दर्द के आंसू भी छलक आए, पड़ोस में रहने वाले साकेत परिवार लगातार पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं. ऐसे में कानून व्यवस्था पर पीड़ित ने सवाल खड़े किए हैं और अभी तक न्याय न मिलने की बात कही. इस मामले पर जब सतना एसपी से बात की गई तो पुलिस अधीक्षक, मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए.

Last Updated : Jun 9, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details