मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बूथ संयोजक के घर वीडी शर्मा ने खाया खाना

By

Published : Feb 24, 2021, 7:10 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 9:02 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज सतना पहुंचे. जहां उन्होने बूथ संयोजक के घर पहुंचकर खाना खाया. इस दौरान स्वागत में खड़ी कन्याओं को वीडी शर्मा ने पांच सौ रुपए के नोट बांटे.

VD Sharma ate food
वीडी शर्मा ने खाया खाना

सतना।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज सतना पहुंचे. जहां उन्होंने वार्ड क्रमांक 23 के बूथ अध्यक्ष विजय रावत के घर भोजन किया. इस दौरान स्वागत में खड़ी कन्याओं की पूजा करने के बाद उन्हें से बांटे. प्रदेश अध्यक्ष के लिए गैस में खाना बनाया गया और खाने के साथ मिनरल वॉटर की भी व्यवस्था की गई. खाने के बाद वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा.

सर्किट हाउस से पहुंचे कृष्ण नगर

दरअसल, सतना पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से स्वागत किया. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष पहले सर्किट हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. फिर वहां से वीडी शर्मा शहर के कृष्ण नगर सरस्वती विद्यालय के पीछे बनी बस्ती में रहने वाले विजय रावत के घर खाना खाने पहुंचे.

दलित के घर BJP: लंच पार्टी के लिए रातों-रात जुटाई गई सुविधाएं

वीडी शर्मा ने कन्याओं को बांटे 500-500 के नोट

विजय रावत वार्ड क्रमांक 23 के बूथ संयोजक हैं. बूथ संयोजक के घर में रसोई गैस में खाना बनाया गया. उनके लिए मिनरल वॉटर की व्यवस्था की गई. खाने के बाद विधिवत तरीके से लौंग इलायची भी रखा गया. जैसे ही प्रदेश अध्यक्ष विजय रावत के घर पहुंचे. उनके स्वागत में खड़ी कन्याओं को उन्होंने पांच-पांच सौ रुपए के नोट बांटे. उसके बाद विजय रावत के घर मैं प्रवेश कर खाना खाया किया. बता दें खाने में दाल-चावल-सब्जी-रोटी और खीर थी. इस दौरान उनके साथ राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार, जिला अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी सहित भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहे.

कन्याओं ने किया स्वागत

हम राहुल गांधी नहीं, जो अलग से खाना बनवाएं

वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता हमारा सबसे महत्वपूर्ण होता है. हम लोग केवल बूथ मजबूत करने का नारा नहीं देते. हमारे बूथ के अध्यक्ष विजय के घर भोजन करने इसलिए आया हूं, क्योंकि हमारे लिए पार्टी का हर सदस्य महत्वपूर्ण है. इसी आधार पर बीजेपी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है. उन्होंने कहा कि आज इस बस्ती के अंदर भी मुझे लोगों से कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने का अवसर मिला. यह मेरा सौभाग्य है कि मेरे बूथ अध्यक्ष के घर भोजन करके मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस करता हूं. हमने सामान्य भोजन किया है, जो घरों में बनता है. हम राहुल गांधी नहीं हैं, जो कुछ अलग से आएगा, हमने तो सामान्य भोजन किया है.

Last Updated : Feb 24, 2021, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details