मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में दो अलग-अलग सड़क हादसे, दो लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 14, 2020, 8:40 AM IST

Updated : Dec 18, 2020, 10:15 AM IST

सतना में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन लोग तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इन घटनाओं पर रोक लगाए जाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. रविवार रात भी सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

road accident
सड़क हादसा

सतना।सतना जिले में बेलगाम यातायात व्यवस्था के चलते बीती रात दो अलग-अलग सड़क हादसे हो गए. हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है.

पहली घटना सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र कारगिल ढावा की है. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. तो वहीं दसूरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

वहीं दूसरी घटना जिले के अमरपाटन अहिरगांव मोड़ की है. यहां भी तेज गति में सामने से आ रहा ट्रक अनयंत्रित होकर खड़े वाहन से टकरा गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, इस दौरान दो लोग वाहन में फंस गए जिन्हें क्रेन से जरिए निकाला गया. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

Last Updated : Dec 18, 2020, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details