मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 9, 2020, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

सतना और रीवा में हुए दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

सतना के अमदरा थाना क्षेत्र और रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.

Three deaths in two separate road accidents in Satna and Rewa
सड़क हादसा

सतना/रीवा। सतना के अमदरा थाना क्षेत्र और रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सतना में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है, जहां मृतक का शव 12 घंटे से ज्यादा समय तक वाहन में ही फंसा रहा.

एसपी, धर्मवीर सिंह

सतना में पिकअप सड़क दुर्गटना का शिकार
बीती रात अमदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में एक पिकअप वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर अमदरा थाना पुलिस पहुंच गई और वाहन को अपने साथ थाने ले आई, लेकिन वाहन में फंसे शव को बाहर नहीं निकाला गया. जब इसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी, तो पुलिस ने आनन- फानन में शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. हलांकि इस मामले में एसपी ने टीआई का पक्ष लेते हुए सफाई दी है.

स्कूटी सवार दंपति को ट्रक ने रौदा
रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बाईपास पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा हुआ है, जहां स्कूटी सवार दंपति सड़क हादसे का शिकार हो गया. गिट्टी से ओवर लोड बेलगाम ट्रक ने स्कूटी सवार दंपत्ति को कुचल दिया, जिससे दोनों की घटना स्थल ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. हादसे के बाद ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ प्राकरण दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details