मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जाली नोटों का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2020, 5:11 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 8:22 PM IST

सतना पुलिस ने जाली नोटों का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए का जाली नोट, दो मोबाइल फोन और एक प्रिंटर जब्त किया है.

Three accused arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

सतना। पुलिस ने जाली नोटों का कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 50 हजार रुपए के जाली नोट, दो मोबाइल फोन और एक प्रिंटर जब्त किया गया है. इस मामले के शामिल दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

तीन आरोपी गिरफ्तार

एएसपी गौतम सोलंकी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, शहर के राजन नगर में आशीष श्रीवास्तव नाम का युवक अपने घर में कुछ साथियों के साथ मिलकर जाली नोट छापने का कारोबार कर रहा है. इसके साथ पेट्रोल पंप, शराब की दुकान और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर नोट को चलाने का काम करते थे.

सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर जाली नोट का कारोबार करने वाले आशीष श्रीवास्तव सहित दो अन्य आरोपी रजनीश यादव और विनोद कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि, इनके साथ के दो अन्य आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों को न्यायिक रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jun 12, 2020, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details