मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, मौके पर हुई युवक की मौत

सतना के सिमरिया चौराहा केवी कॉन्प्लेक्स के पास ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला मौके पर स्कूटी सवार दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को थाने भिजवाया और मृतक के शव को शवघर पहुंचाया.

By

Published : Apr 16, 2021, 3:53 PM IST

the truck crushed the scooty rider
ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला

सतना। सतना के सेमरिया चौराहे में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचल दिया. इसी में स्कूटी सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, स्कूटी सवार आनंद खरे मुख्तियार गंज अपने घर से ऑफिस बिरला रोड जा रहा था. मृतक बिरला रोड स्थित आरकेएस स्टील कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. ऑफिस जाने के दौरान केवी कांप्लेक्स के सामने ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचल दिया. इस घटना में स्कूटी सवार आनंद खरे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस की मदद से पीएम के लिए शवग्रह पहुंचाया और ट्रक को जब्त कर थाने पहुंचाया. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पलवल: शराब के नशे में बेलगाम रफ्तार कार थाने के अंदर घुसी, एसआई और होमगार्ड घायल

सतना के अंदर शासन के नो एंट्री में दी गई ट्रकों की छूट की वजह से अक्सर बड़े हादसे हो रहे हैं. इसी रफ्तार का कहर आज फिर एक स्कूटी सवार पर टूटा जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details