मध्य प्रदेश

madhya pradesh

30 हजार के फरार इनामी उपनिरीक्षक का सरेंडर

By

Published : Mar 5, 2021, 9:15 PM IST

Updated : Mar 6, 2021, 12:24 AM IST

सतना के सिंहपुर में हुए गोलीकांड में फरार दो आरोपियों ने आज सरेंडर कर दिया. दोनों ही आरोपी पुलिसकर्मी हैं और इन पर 30-30 हजार का इनाम घोषित था. इनामी टीआई विक्रम पाठक और आरक्षक आशीष सिंह ने आत्मसमर्पण किया. जिन्हे पुलिस ने न्यायालय में पेश कर 6 मार्च तक रिमांड पर लिया है.

TI surrenders
टीआई ने किया आत्मसमर्पण

सतना। सिंहपुर थाना में एक चोरी के संदेही आरोपी को टीआई की गोली लग गई थी. गोली लगने से आरोपी की मौत हो गई थी. इस मामले में फरार आरोपी टीआई उपनिरीक्षक विक्रम पाठक और आरक्षक आशीष सिंह पर रीवा रेंज आईजी ने 30-30 हजार का इनाम घोषित किया था. बहुचर्चित सिंहपुर प्रकरण में निलंबित उपनिरीक्षक विक्रम पाठक और आरक्षक आशीष सिंह लगातार फरार चल रहे थे. शुक्रवार को थाना रामपुर बघेलान में दोनों आरोपियों ने आत्मसमर्पण किया.

मतदाता सूची में दावे आपत्ति को लेकर दो पक्षोंं में विवाद, फायरिंग के बाद सन्नटा

क्या था पूरा मामला

सिंहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में एक चोरी के संदेही आरोपी राजपति कुशवाहा की मौत गोली लगने से हो गई थी. संदेही आरोपी को थाना प्रभारी की सर्विस रिवॉल्वर से गोली लगी थी. गोली लगने से घायल आरोपी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे रीवा रेफर किया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. संदेही आरोपी की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा किया और पुलिस पर पथराव किया. भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर आंसू गैस के गोले छोड़े थे. जिसके बाद मामला बढ़ गया था. मृतक के परिजन ने शव का दाह संस्कार करने से मना कर दिया. इस मामले पर सतना विधायक के घर मृतक के परिजनों ने दो दिनों तक शरण ले रखी थी. तीन दिन बीत जाने के बाद चौथे दिन मृतक के परिजन ने शव का दाह संस्कार किया था.

Last Updated : Mar 6, 2021, 12:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details