मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गंजबासौदा मामले में शिवराज जी आपके मंत्री का ये अंदाज! अच्छी बात नहीं

By

Published : Jul 16, 2021, 2:16 PM IST

Updated : Jul 16, 2021, 2:26 PM IST

विदिशा के गंजबासौदा में घटे दर्दनाक हादसे से प्रदेश ही नहीं पूरा देश गमगीन है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे की पल पल की खबर का ब्योरा लिया. लापता लोगों की तलाश जारी है. ऐसे में सतना पहुंचे मंत्री कुंवर विजय शाह ने सांत्वना के दो बोल से भी परहेज किया.

kunwar vijay Shah
बेफिक्र कुंवर साहब

सतना। सतना जिले के प्रभारी मंत्री कुँवर विजय शाह दो दिवसीय प्रवास पर सतना पहुंचे. जहाँ प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस में एक बैठक में शामिल हुए. मंत्री जी की बैठक में कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती दिखीं. उस पर जब पत्रकार ने गंजबासौदा दुर्घटना पर सवाल किया तो वो बेफिक्री से मुस्कुराकर चल दिए.

और मंत्री की बेफिक्री खल गई

मध्यप्रदेश के वन मंत्री एवं सतना जिले के प्रभारी मंत्री दो दिवसीय प्रवास पर सतना शुक्रवार सुबह पहुंचे. मंत्रीजी ने सर्किट हाऊस पहुचंकर लोगों से मुलाकात की और एक बैठक में शामिल हुई. बैठक के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन किया गया. जबकि बैठक में राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार, सांसद गणेश सिंह, जिला अध्यक्ष सहित बीजेपी पदाधिकारी मौजूद थे.

बैठक के बाद जब पत्रकारों ने मंत्री जी से विदिशा जिले के गंजबसौदा की हृदयविदारक घटना के बारे में सवाल किया. तो मंत्री विजय शाह मुंह फेर कर चलते बनें. हृदयविदारक घटना पर न तो दुख प्रकट किया और न ही संवेदनाएं जाहिर की, बल्कि कल पर बात टाल दी.

Last Updated : Jul 16, 2021, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details