मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, तीन युवतियों सहित सात आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. इस दौरान तीन युवतियों से सहित कुल 7 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, जिनमें तीन युवतियां, तीन युवत और रेकैट का सरगना शामिल है.

satna

By

Published : Jul 30, 2019, 5:36 AM IST

सतना। सतना पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस के मुताबिक शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र के जीवन ज्योति कॉलोनी स्थिति प्रॉपर्टी डीलर रामसिया सिंह कुशवाह के मकान में देह व्यापार का गौरखधंधा चल रहा था. पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

एएसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि कोलगवां थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा एक किराये के मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस को कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि जीवन ज्योती कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर तीन युवक, तीन युवतियों सहित मुख्य आरोपी को धर दबोचा.

एएसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि मामले में रैकेट के मुख्यारोपी भोला नामदेव सहित अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पकड़़ी गयी सतना के बाहर की बतायी गयी हैं. जबकि सरगना सतना का ही रहने वाला बताया है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है, ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details