मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 3, 2020, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

खबर का असरः रेलवे ने सुधारी अपनी गलती, स्टेशन पर शुरू हुई यात्रियों की स्क्रीनिंग

सतना में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. सतना रेलवे स्टेशन पर प्रशासन की लापरहवाही को उजागर करने के बाद प्रशासन ने अपनी गलती में सुधार किया है. साथ ही दूसरे ही दिन से यात्रियों की स्क्रीनिंग की व्यवस्था कराई गई है.

screening-of-passengers-start-at-satna-railway-station
स्टेशन पर शुरू हुई यात्रियों की स्क्रीनिंग

सतना। एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का हुआ असर है. सतना स्टेशन में 1 जून से रेल आवागमन शुरू हुआ था. लेकिन पहले ही दिन स्टेशन पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. ईटीवी भारत ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद स्वास्थ्य अमला और रेलवे प्रबंधन अलर्ट हुआ और अगले ही दिन से यहां यात्रियों की स्क्रीनिंग और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए टीम को तैनात किया.

स्टेशन पर शुरू हुई यात्रियों की स्क्रीनिंग

ये भी पढ़ेंःअनलॉक 1.0 : पहली ट्रेन पहुंची सतना रेलवे स्टेशन, यात्रियों के लिए नहीं थी स्क्रीनिंग की व्यवस्था

केंद्र सरकार के निर्देश के बाद 1 जून रेल का परिवहन शुरू कर दिया गया था, सतना रेलवे स्टेशन पर जब पहली ट्रेन पहुंची तो यहां स्वास्थ्य अमला नदारद था. जीआरपी थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने खुद स्वीकार किया कि पहले दिन यात्रियों की स्क्रीनिंग नहीं हो पाई. लेकिन जैसे ये बात सामने आई उसके तुरंत बाद ही प्रशासन अलर्ट हो गया और अगले ही दिन से पूरी व्यवस्था कराई गई. अब रेलवे स्टेशन पर सोशल डिस्टेंसिंग जैस तमाम बातों को ध्यान रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details