मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में तहसीलदार ने टीम गठित कर बिना मास्क लगाने वालों पर की कार्रवाई

By

Published : Jul 28, 2020, 10:15 PM IST

कोरोना संक्रमण रोगियों की बढ़ती संख्या के बावजूद लोगों की ओर से बिना मास्क लगाए घूमने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. आज राजस्व स्वास्थ्य और पुलिस प्रशासन द्वारा हरकत में आकर कार्रवाई की है.

Satna Tehsildar formed team and acted on maskers
बिना मास्क लगाने वालों पर की कार्रवाई

सतना। कोरोना संक्रमण रोगियों की बढ़ती संख्या के बावजूद लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. जिसको लेकर आज राजस्व, स्वास्थ्य और पुलिस प्रशासन द्वारा टीम गठित कर अनेक दल बनाकर चारों प्रमुख मार्गों पर एक साथ कार्रवाई शुरू कर दी है.

बिना मास्क लगाने वालों पर की कार्रवाई

रामनगर के तहसीलदार रमेश कोल, डॉक्टर प्रदीप पांडे, थाना प्रभारी विद्याधर पांडे ने बिना मास्क लगाए बाजार में घूमने वाले व्यापारियों और खरीदारों के चालान काटे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले लोगों को भी पकड़कर चालान काटने की कार्रवाई की गई है. इस बीच लोगों में भगदड़ मचने लगी लेकिन पुलिस टीम द्वारा सभी दिशाओं में एक साथ कार्रवाई आरंभ करने से ऐसे लापरवाह लोगों को बचने का मौका नहीं मिला और पुलिस टीम द्वारा सभी के चालान काटे गए.

आधिकारियों ने बताया कि रामनगर में यह अभियान अब लगातार जारी रहेगा अब दोबारा बिना माक्स लगाए मिलने पर बाजार में घूमने वाले व खरीदारों और व्यापारियों पर दुकान को सील करने की कार्रवाई की जाएगी. रामनगर तहसीलदार रमेश कोल ने सभी से अपील की है कि बिना मार्क्स और सामाजिक दूरी के घर से बाहर ना निकले खुद सुरक्षित रहे और लोगों को भी सुरक्षित रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details