मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सावधान! कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर होगी जेल

सतना पुलिस कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे लोगों के खिलाफ लगातार एक्शन मोड में है. इसके लिए पुलिस कई तरीके अपनाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

By

Published : May 8, 2021, 7:33 AM IST

satna-police-in-action-mode-action-will-be-taken-if-violation-of-corona-curfew
एक्शन मोड में सतना पुलिस, कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई

सतना। जिले भर में कोरोना कर्फ्यू के चलते पुलिस तफरी करने वालों पर सख्त रवैया अपना रही है और कर्फ्यू का पालन कराने के लिए विभिन्न तरीकों से लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. बेवजह सड़कों पर घूमने करने वाले लोगों को ओपन जेल में रखा जा रहा है. इसके साथ ही कई ओर तरह से कार्रवाई की जा रही है.

एक्शन मोड में सतना पुलिस, कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई
  • जिले के 26 थानों की टीम सक्रिय

देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. इसके चलते लोगों में दहशत में है. इस महामारी की दूसरी लहर को तोड़ने के लिए प्रदेश सहित जिले में भी कोरोना कर्फ्यू लागू है. वहीं कोरोना कर्फ्यू को लेकर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. सतना पुलिस ने जिले के 26 थाना क्षेत्रों में पिछले 2 दिनों से चेकिंग पॉइंट बनाकर सख्ती से पेश आना शुरू कर दिया है.

बढ़ते कोरोना मामलों को देख कलेक्टर आए एक्शन मोड में

  • पुलिस कर रही ऐसी कार्रवाई

कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर लोगों के खिलाफ नए तरीकों से कार्रवाई कर रही है. पुलिस प्रशासन ने सड़कों पर बेवजह तफरी करने वाले लोगों को ओपन जेल रखा जा रहा है. इसके अलावा उठक-बैठक लगवाना, मुर्गा बनवाना, मैदान में दौड़ कराने की कार्रवाई की जा रही है, साथ ही धारा 151 और 188 के तहत मामले पंजीबद्ध किए जा रहे हैं और पुलिस द्वारा लोगों को बेवजह सड़कों पर न निकलने की सख्त हिदायत भी दी जा रही है.

  • ईटीवी भारत के माध्यम से एएसपी ने की अपील

ईटीवी भारत के माध्यम से एडिशनल एसपी ने जिले वासियों से यह अपील की है कि लोग कोरोना कर्फ्यू पालन करें, तभी हम इस कोरोना की जंग को जीत पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details