मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Satna का हिम्मतवाला चोर! एसपी के घर से चुरा ले गया पेट्रोल

By

Published : Jan 19, 2023, 4:44 PM IST

सतना में मुरैना एसपी अशुतोष बागरी के घर में चोरी का अजीब मामला सामने आया है. चोर घर में घुसकर गाड़ियों से पेट्रोल चोरी कर फरार हो गया, चोर ने किसी भी सामान को हाथ भी नहीं लगाया. घटना का वीडियो भी सामने आया है.

satna petrol chor
सतना में आईपीएस के घर से पेट्रोल की चोरी

सतना।शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में बने मुरैना एसपी आशुतोष बागरी के घर में चोरी अजब मामला सामने आया है. देर रात चोर ने घर के अंदर रखी गाड़ियों से पेट्रोल चोरी कर लिया. चोर की ये वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पेट्रोल चोरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चोर हाथ में बोतल से भरे बैग लिए हुए घर के अंदर घुसकर अंदर रखी गाड़ियों से बोतल में भरकर पेट्रोल की चोरी कर कर लिया लेकिन चोर ने अन्य किसी सामान को घर से चोरी नहीं किया.

एसपी के घर में ही चोरों ने हाथ किया साफ:मुरैना एसपी आशुतोष बागरी के घर की देखरेख करने वाले आईपीएस के साले कुलदीप बागरी ने बताया कि यह मकान उनके जीजा आशुतोष बागरी का है. यहां पर 4 किराएदार रहते हैं. कुलदीप ने बताया कि उन्हें लगातार किराएदारों से यह शिकायत मिल रही थी कि उनकी गाड़ियों से पेट्रोल चोरी हो रहा है, जिसके बाद हमने घर में सीसीटीवी लगवा दिए. जिसके बाद एक पेट्रोल चोरी करते हुए चोर कैमरे में कैद हो गया है. चोरी के इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है.

रीवा में भैंस चोर की मस्त खातिरदारी, धुलाई के डर से खेत में लेटा आरोपी, जानिए फिर क्या हुआ

अजीब है! ईमानदार चोर:घर में सीसीटीवी कैमरे के लगने के बाद चोरी की वारदात तो कैमरे में कैद हो गई लेकिन, चोर ने पेट्रोल चोरी करने के अलावा किसी भी वस्तु को हाथ नही लगयाा. देर रात सीसीटीवी कैमरे में एक चोर कैद हुआ जो अपने चेहरे को ढके हुए है. चोर अपने साथ एक झोले में खाली बोतल ले रखा है, और मकान के अंदर खड़ी गाड़ियों से उन बोतल में पेट्रोल चोरी कर वहां से भागते हुए दिखाई दे रहा है. खास बात यह है कि घर में बहुत सी चीजें थी, लेकिन उस चोर ने पेट्रोल के अलावा और कुछ चोरी नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details