मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV BHARAT की खबर का असर, जर्जर इमारतों को गिराएगा नगर निगम

By

Published : Jun 18, 2020, 11:13 PM IST

Updated : Jun 20, 2020, 2:10 AM IST

सतना में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. खबर दिखाए जाने के बाद नगर निगम प्रशासन हरकत में आया और शहर के अंदर जर्जर बिल्डिंग और दुकानों को चिन्हित करने की कार्रवाई की गई है. अब इन बिल्डिंग्स को जल्द गिराया जाएगा. पढ़िए पूरी खबर.

Shabby building
जर्जर इमारत

सतना। जिले में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. खबर प्रकाशित होने के बाद नगर निगम जर्जर इमारत को जल्द ही गिराने की कार्रवाई करेगा. शहर की जर्जर बिल्डिंग की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद प्रशासन नींद से जागा और शहर की कुल 21 जर्जर बिल्डिंग्स और दुकानों को चिन्हित किया है. जिन्हें नोटिस देने के बाद गिराने की कार्रवाई की जाएगी.

जर्जर इमारतों को गिराएगा सतना नगर निगम

दरअसल, बारिश का समय आ चुका है. ऐसे में शहर के नगर निगम क्षेत्र में कुछ ऐसी जर्जर बिल्डिंग हैं, जिनके बारिश के चलते ढहने के आसार हैं, ऐसे में अब इन्हें गिराने की कार्रवाई की जाएगी. शहरी क्षेत्र के बीच बाजार में कुल 21 जर्जर बिल्डिंग चिन्हित की गई हैं, जिनमें से 14 भवन, 6 दुकान और 1 पालिका बाजार नगर निगम की बिल्डिंग चिन्हित की गई है. इस बारे में नगर निगम उपायुक्त विशाल सिंह ने कहा कि, इन सभी को चिन्हित कर लिया गया है और इनका भौतिक सत्यापन किया जाएगा, इसके बाद सभी को नोटिस भेजकर इन इमारतों को गिराने की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 20, 2020, 2:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details