मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 13, 2019, 12:54 PM IST

Updated : Nov 13, 2019, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद ने पूर्व विधायक पर लगाया सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप, लिखा पत्र

सतना सांसद गणेश सिंह ने नागौद के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह पर राजस्व भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है.

सांसद गणेश सिंह ने लिखा पत्र

सतना। सतना सांसद गणेश सिंह ने नागौद के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह पर ऊचेहरा परस्मानिया पठार पर सैकड़ों एकड़ वन और राजस्व भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. गणेश सिंह ने प्रदेश के सीसीएफ को पत्र लिखकर जांच की मांग की है. वहीं सांसद द्वारा लिखा गया पत्र सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप

इस मामले की शिकायत होने के बाद पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह भी खुलकर सामने आ गए हैं. यादवेन्द्र का कहना है कि पूर्व मंत्री नागेंद्र सिंह की शिकायत पर एक बार जांच हो चुकी है, मगर कोई अवैध कब्जा नहीं मिला. फिर भी शिकायत की जांच के लिए तैयार हैं. वहीं पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह ने भी पलटवार करते हुए गणेश सिंह पर राशन माफिया से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

ये विवाद आपकी सरकार कार्यक्रम में शुरू हुआ था, जब प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में भाजपा के तीन स्थानीय नेताओं पर पूर्व विधायक ने राशन की कालाबाजारी का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. अब सांसद ने उन्हीं में से एक राशन कारोबारी की शिकायत का हवाला देकर पूर्व कांग्रेस विधायक पर निशाना साध रहे हैं.

Last Updated : Nov 13, 2019, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details