मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक ने 50 से ज्यादा छात्राओं को दिखाई छपाक फिल्म

सतना। कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने आज शहर के सर्किट हाउस स्थित सिनेमाघर में महाविद्यालय की छात्राओं को छपाक फिल्म दिखाई. इसमें आधा सैकड़ा से अधिक छात्रों ने फिल्म को देखा और सतना विधायक को धन्यवाद दिया.

By

Published : Jan 15, 2020, 5:09 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 8:15 PM IST

A printed film appeared in the cinema hall
सिनेमाघर में छपाक फिल्म दिखाई

सतना। कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने आज शहर के सर्किट हाउस स्थित सिनेमाघर में महाविद्यालय की छात्राओं को छपाक फिल्म दिखाई. करीब 50 से ज्यादा छात्राओं ने फिल्म देखकर विधायक को धन्यवाद दिया.

सिनेमाघर में छपाक फिल्म दिखाई


दीपिका पादुकोण की फिल्म जिसमें एसिड अटैक के बारे में बताया गया है. इस फिल्म का नाम छपाक रखा गया है. जिसे मध्य प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोग पहुंच रहे हैं. प्रदेश में कई जगह कांग्रेस सरकार के लोगों ने फ्री में टिकट भी बांटे हैं . छात्राओं ने बताया कि हम इस फिल्म को देखने के बाद कुछ भावुक भी हुए लेकिन हमें इससे एक प्रेरणा मिली की हमें हर परेशानियों का डटकर सामना करना चाहिए.


छात्राओं ने सतना विधायक को धन्यवाद भी दिया की इस बारे में सतना विधायक ने बताया की समाज के अंदर जो बुराइयां हैं जो मतभेद हैं उसे दूर करने के लिए इस फिल्म का आयोजन किया गया और आज इसी के तहत यह फिल्म सिनेमाघर में छात्राओं को दिखाई गई है. साथ ही बीजेपी ने इस फिल्म के विरोध में कहा कि ऐसे लोग जो दलगत राजनीति करते हैं वही इसका विरोध कर सकते हैं.

Last Updated : Jan 15, 2020, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details