मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में बारिश ने मचाई तबाही, पूरा शहर हुआ जलमग्न

By

Published : Aug 12, 2020, 3:36 PM IST

Updated : Aug 12, 2020, 4:05 PM IST

शहर में सुबह से हो रही बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया है. जिससे नगर निगम के स्वच्छता अभियान के दावों की पोल खुल गई है. जहां अधिक बारिश के कारण नाले नालियां जाम होने की वजह से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है.

city is flooded
जलमग्न हुआ शहर

सतना।मध्य प्रदेश के सतना शहर में जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बारिश का कहर जारी है. सुबह से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने पूरे शहर को जलमग्न कर दिया है. जिससे नगर निगम के स्वच्छता अभियान के दावों की पोल खुल गई है. जहां अधिक बारिश के कारण नाले नालियां जाम होने की वजह से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है.

शहर में भरा पानी

शहर के मुख्य बाजार के अलावा अधिकांश इलाकों में पानी भरा हुआ है. सतना नगर निगम ने स्वच्छता अभियान के तहत बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन इन दावों की पोल बारिश ने खोल कर रख दी है. शहर के स्थानी बस स्टैंड, सिटी कोतवाली थाने के पास प्रेम नगर अंडर ब्रिज के नीचे, बगहा, कृष्ण नगर, भरहुत नगर, धवारी महादेवा अधिकांश इलाके पानी से तरबतर हो गए हैं. जिसके कारण आवागमन भी अवरुद्ध रहा.

वहीं लगातार हो रही बारिश के कारण अभी तक पानी निकासी की व्यवस्था के लिए नगर निगम की टीम नींद में सोई हुई है. शहर में भरा गंदा पानी लोगों के लिए बीमारी का खतरा बन सकता है, जिसे लेकर लोगों के अंदर भय का माहौल है. अगर लगातार बारिश जारी रहा तो पूरे शहर में बाढ़ के हालात निर्मित हो जाएंगे.

Last Updated : Aug 12, 2020, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details