मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना: 24 घंटे में हुए 4 सड़क हादसे, 2 की मौत, 4 घायल

By

Published : Apr 12, 2021, 5:08 PM IST

जिले में पिछले 24 घंटे में 4 अलग-अलग सड़क हादसे हुए, जिसमें 2 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिले में यह घटनाएं सर्किट हाउस चौक, अमरपाटन थाना क्षेत्र, पिपरोखर गांव और ऊंचेहरा थाना क्षेत्र में हुई हैं.

road accident
सड़क हादसा

सतना।जिले में पिछले 24 घंटे में 4 अलग-अलग सड़क हादसे हुए, जिसमें 2 लोगों की मौत और 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिले में यह घटनाएं सर्किट हाउस चौक, अमरपाटन थाना क्षेत्र, पिपरोखर गांव और ऊंचेहरा थाना क्षेत्र में हुई हैं.

  • पहली घटना

जिले में हुई पहली घटना सतना शहर के सर्किट हाउस चौक के पास हुई है. यह घटना रविवार रात एक तेज रफ्तार क्लिंकर ने कार सवार को जोरदार टक्कर मार दी और क्लिंकर दुकान में जा घुसा. इस घटना में कार चालक और क्लिंकर चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इंदौर: पेट्रोल पंप कर्मचारी की संदिग्ध मौत, पंप के पीछे पड़ा मिला शव

  • दूसरी घटना

सड़क हादसे की दूसरी घटना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-30 भेड़ा गांव के पास हुई है. यहां सोमवार सुबह तेज रफ्तार दो ट्रकों की टक्कर हो गई. इस भयानक टक्कर में एक ट्रक पलट गया, जिससे 2 लोग घायल हो गए. हादसे के दौरान दोनों चालक ट्रक के अंदर फंसे रहे जिसमे एक चालक को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और दूसरा घायल ट्रक चालक को पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया. फिलहाल, दोनों चालकों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं, जिला अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है.

  • तीसरी घटना

तीसरी घटना जिले के नागौद थाना क्षेत्र पिपरोखर गांव की है, जहां कार चालक ने एक मासूम को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त मासूम सड़क किनारे खेल रहा था. नागौद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • चौथी घटना

सड़क हादसे की चौथी घटना जिले के ऊंचेहरा थाना क्षेत्र के खोखर्रा तिराहे के पास की है, जहां तेज रफ्तार एक बाइक सवार खंभे से टकरा गया. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ऊंचेहरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details