मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हत्या मामले में एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 22, 2021, 12:48 PM IST

Policemen and officers
पुलिसकर्मी और अधिकारी

सतना। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ईदगाह चौक में एक अज्ञात व्यक्ति का शव खून से लथपथ मिला. जिसकी शिनाख्त हो चुकी है. युवक की पत्थरों से कुचल कर हत्या की गई है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वही एक संदेही आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

दरअसल रविवार सुबह ईदगाह चौक के पास एक अज्ञात व्यक्ति के बॉडी खून से लथपथ सड़क के बीच मिली थी. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. वहीं इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर सीएसपी कोतवाली टीआई दल बल के साथ पहुंच गए, मामला संदिग्ध होने पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई, मृतक युवक की पहचान राम जी उर्फ बड़कू चौधरी निवासी कुंदहरी उचेहरा के नाम से हुई, जोकि मजदूरी का काम करता थाय इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें यह साफ दिखाई दे रहा है कि मृतक युवक की हत्या पत्थर से की गई है. हालांकि पुलिस ने इस मामले पर एक संदेही आरोपी को भी हिरासत में लिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details