मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना को अमेरिका नहीं बनने देंगे, लवर पॉइंट पर मेयर का बयान

नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये खर्च कर बनाई गई चौपाटी अभी तक शुरु नहीं की गई. लोगों ने इस खाली क्षेत्र को लवर पॉंइंट बना दिया है.

By

Published : Mar 11, 2019, 3:25 PM IST

सतना को अमेरिका नहीं बनने देंगे

सतना। नगर निगम चौपाटी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है. नगर निगम द्वारा करोड़ों रुपये खर्च कर बनाई गई चौपाटी अभी तक शुरु नहीं की गई. लोगों ने इस खाली क्षेत्र को लवर पॉंइंट बना दिया है. लवर पॉइंट के सवाल पर मेयर ममता पांडे ने कहा है कि सतना को अमेरिका नहीं बनने देंगे.

सतना को अमेरिका नहीं बनने देंगे

सतना के सिविल लाइन थाने से लगी नगर निगम चौपाटी जो कि पिछले चार सालों से विवादों के घेरे मे फंसी है. भूमिपूजन होने के बाद भी अभी तक शुरु नहीं की गई है. लंबे समय से स्थानीय लोग यहां चौपाटी खुलने का इंतजार कर रहे हैं. लोगों का सपना तो पूरा नहीं हुआ बल्कि अब ये चौपाटी लवर पॉइंट् बनती जा रही है.

मामले में जब सतना की महापौर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि करोड़ों रुपए खर्च कर यह चौपाटी चार साल पहले बनाई गई थी. उन्होंने कहा कि हम सतना को अमेरिका नहीं बनने देंगे. 4 वर्ष पूर्व बनाई गई थी और यदि यह लवर प्वाइंट बन गई है तो उसकी शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी. अगर लड़के लड़कियां ऐसा करते हैं बिल्कुल इसके लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details