मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी से मिले मंत्री पीसी शर्मा, क्या फिर बदलेगा बीजेपी विधायक का मन

By

Published : Feb 4, 2020, 3:22 PM IST

सतना जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मैहर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद से राजनीतिक गलियारों में नारायण त्रिपाठी को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है.

pc sharma meet bjp mla narayan tripathi in satna
पीसी शर्मा और नारायण त्रिपाठी की मुलाकात

सतना। जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मैहर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है. नारायण त्रिपाठी पहले भी क्रॉस वोटिंग और CAA लेकर बयान देकर चर्चा में रह चुके हैं, ऐसे में इस मुलाकात के राजनीतिक गलियारों में कुछ और ही मायने निकाले जा रहे हैं.

मंत्री पीसी शर्मा और नारायण त्रिपाठी की मुलाकात

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा सतना जिले के दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने पहले तो कार्यकर्ताओं के साथ शारदा मंदिर जाकर माता का पूजन-अर्चन किया और उसके बाद विधायक नारायण त्रिपाठी के ऑफिस जाकर उनसे मुलाकात की.

बीजेपी के खिलाफ कर चुके हैं क्रॉस वोटिंग

कांग्रेस सरकार के पहले ही सत्र में जब बीजेपी अविश्वास प्रस्ताव लाकर सरकार गिराने की जुगत में लगी थी, तब उसके दो विधायकों ने पार्टी के खिलाफ जाकर वोटिंग की थी, उसमें से नारायण त्रिपाठी एक थे और दूसरे शहडोल जिले की ब्योहारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक शरद कोल थे. इन दोनों विधायकों ने बाजेपी की मुसीबत बढ़ा दी थी.

पीसी शर्मा और नारायण त्रिपाठी की मुलाकात

CAA के खिलाफ भी दे चुके हैं बयान

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मचे घमासान के बीच भी नारायण त्रिपाठी पार्टी लाइन से इतर जाकर बयान दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि या तो आप संविधान के साथ हैं या विरोध में हैं और यदि संविधान के हिसाब से नहीं चलना है तो उसे फाड़कर फेंक देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details