मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजीव गांधी खेल पुरस्कार का नाम बदलने जाने पर बोले विजय शाह, भाई ने कौन सा पुरस्कार जीता

By

Published : Aug 7, 2021, 8:21 PM IST

राजीव गांधी खेल पुरस्कार का नाम बदलकर ध्यानचंद रखा गया है, इस पर जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह इशारों-इशारों में राजीव गांधी पर तंज कसा, और कहा कि भाई ने कौन सा पुरस्कार जीता है.

Politics in the name of Rajiv Gandhi Sports Award!
राजीव गांधी खेल पुरस्कार का नाम पर राजनीति!

सतना।जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह आज ट्रेन के जरिए सतना रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, विजय शाह रेलवे स्टेशन से सीधे सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए.

राजीव गांधी खेल पुरस्कार का नाम पर राजनीति!

भाई ने कौन सा पुरस्कार जीता

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए विजय शाह ने राजीव गांधी खेल अवॉर्ड का नाम बदलने को लेकर इशारों इशारों में राजीव गांधी को कहां की भाई ने कौन सा अवॉर्ड जीता, मुझे मालूम नहीं और मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता, लेकिन मैं देश के प्रधानमंत्री को सेल्यूट करता हूं, जिन्होंने ऐसे खिलाड़ी के नाम पर खेल रत्न का नाम रखा है. वहीं कांग्रेस पार्टी पर भी प्रभारी मंत्री ने जमकर निशाना साधा है.

लखन घनघोरिया पर विजय शाह का पलटवार

राजीव गांधी खेल अवॉर्ड का नाम बदलने को लेकर कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया ने सवाल खड़े किए थे. इस मामले पर प्रभारी मंत्री विजय शाह ने कहा कि लखनजी को क्या मालूम, देश के प्रधानमंत्री जी का कोई भी निर्णय आम जनमानस के साथ जुड़ा हुआ रहता है.

हॉकी के जादूगर थे ध्यानचंद

वर्षों बाद एक हॉकी का जादूगर जिसने पूरी दुनिया को अपने स्टिक के नीचे रखा. और विदेशों में तीन-तीन बार गोल्ड मेडल लेकर आया. उसे श्रद्धा सुमन कैसे अर्पित करें. तो सम्मान में अगर खेल रत्न का पुरस्कार अगर मेजर ध्यानचंद के नाम से करते हैं, तो मैं ऐसे प्रधानमंत्री को सेल्यूट करता हूं.

इशारों-इशारों में राजीव गांधी पर कसा तंज

दूसरी ओर इशारे इशारे में राजीव गांधी के नाम पर भी तंज कसा कहां की मैं कहना नहीं चाहता कि भाई ने कौन सा खेल खेला और कौन सा रत्न पुरस्कार ले लिया. मैं उस चक्कर में पड़ना नहीं चाहता. लेकिन देश के प्रधानमंत्री की भावना किसी नाम को हटाने और मिटाने की नहीं हैं.

ध्यानचंद के नाम पर मिलेगा खेल रत्न पुरस्कार, सीएम शिवराज और विष्णु दत्त शर्मा ने पीएम का जताया आभार

अन्य महोत्सव कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया ने कहा था कि जब लोगों को राशन की जरूरत थी, तब राशन नहीं मिला, आज अन्य महोत्सव कार्यक्रम किया जा रहा है. इस मामले पर प्रभारी मंत्री विजय शाह ने कहा कि गरीब आदमी पूछे कि मुझे राशन फ्री में क्यों दिया जा रहा है, मैं जवाब दूंगा, लेकिन लखन घनघोरिया के किसी बात का जवाब नहीं दूंगा.

'कौन कब पापा बन जाए, इसमें मुझे क्या लेना देना'

लखन घनघोरिया को जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. उनके मुख्यमंत्री को हटा दिया है. ऐसे में सवाल उठाने वाले लखन घनघोरिया को मैं प्रणाम करता हूं, कल सतना प्रवास पर कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया ने ने बयान में कहा था कि बीजेपी के लोग जिस राहुल गांधी को पप्पू कहते हैं, वह आज सब का पापा बन गया है. इस मामले पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है, कौन कब पापा बन जाए, इसमें मुझे क्या लेना देना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details