मध्य प्रदेश

madhya pradesh

26 जनवरी को सीएम आएंगे सतना, अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

By

Published : Jan 24, 2021, 6:33 PM IST

26 जनवरी को शहर के बीटीआई ग्राउंड पर होने वाली सीएम शिवराज की आमसभा को लेकर अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इसके साथ ही अधिकारियों ने कई दिशा-निर्देश भी दिए.

The officials reviewed the security system
अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

सतना।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 26 जनवरी को सतना आएंगे. इसको लेकर शहर के बीटीआई ग्राउंड में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने जिला प्रशासन एवं पुलिस अधिकारी पहुंचे. इसके साथ ही अधिकारियों ने कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

सीएम के दौरे को लेकर बीटीआई ग्राउंड में एक सभा आयोजित की जाएगी. बीटीआई ग्राउंड में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचे. सीएम के लिए बनाए जा रहे मंच एवं आम जनमानस की व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारी द्वारा दिए गए. इसके अलावा वाहन पार्किंग की व्यवस्था, बैरिकेड्स सभा स्थल में लगाए गए हैं. इसकी भी जांच कर की गई है.

मौके पर पुलिस अधीक्षक, नगर निगम आयुक्त, जिला पंचायत सीईओ सहित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे. इस पर सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मुख्य रूप से सुरक्षा व्यवस्था का पूरा जायजा लिया गया है. वहीं पार्किंग की व्यवस्था कराई जा रही है. साथ ही कार्यक्रम स्थल के अंदर किसी प्रकार का माचिस, बैग, थैले आदि को अंदर ले जाने पर रोक लगाई गई है. जगह-जगह पर चेकिंग प्वाइंट भी लगा दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details