मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना: जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 14

By

Published : May 25, 2020, 6:29 PM IST

सतना जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 14 हो गई है. बताया जा रहा है कि अब जो मरीज कोरोना के सामने आ रहे हैं, वह सभी बाहरी राज्यों से आए हुए हैं.

satna-corona-patients-increasing-continuously-in-the-district
जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

सतना।जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 14 हो चुकी है, जिसमें एक की मौत हो चुकी है. हालांकि राहत भरी खबर यह है कि 5 लोग ठीक भी हो गए हैं. फिलहाल जिले में आठ कोरोना के सक्रीय मरीज हैं.

जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 14 हो चुकी है. जिनमें से एक मरीज की मौत रीवा मेडिकल कॉलेज में हो चुकी है, वहीं 5 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. वर्तमान में आठ पॉजिटिव मरीज सतना जिले में एक्टिव हैं. जिसमें एक मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं अन्य सभी मरीजों की हालात सामान्य है. बता दें कि यह सभी मरीज बाहर से आए प्रवासी मजदूर हैं. प्रवासी मजदूरों के आने से जिले में कोरोना का संक्रमण और फैलने की आशंका बनी हुई है. हालांकि बाहर से आए हुए मजदूरों को क्वॉरेंटाइन कर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से एहतियात बरत रहा है.

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश सहित देश में लगातार कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि अब जो प्रदेश में नए मरीज सामने आ रहे हैं, उनमें ज्यादातर बाहरी राज्यों से आए हुए मरीज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details