मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना की जांच कराने जिला अस्पताल में लगी भीड़, मौके पर नहीं कोई डॉक्टर

सतना जिला अस्पताल में रेलवे स्टेशन से लोगों को कोरोना वायरस की जांच के लिए भेजा जा रहा है लेकिन अस्पताल में कोई डॉक्टर मौजूद नहीं है, बस एक नर्स के सहारे जांच की जा रही है.

By

Published : Mar 22, 2020, 11:07 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 11:28 PM IST

No doctor is present in Satna District Hospital
सतना जिला अस्पताल में मौजूद नही है डॉक्टर

सतना। कोरोना वायरस की महामारी के चलते सतना जिले में भी हाई अलर्ट है. सतना जिला अस्पताल में स्टेशन से आए मरीजों की जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड तो बना दिया गया है, लेकिन जिला अस्पताल प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आ रही है.

बाहर से आए लोग जांच के लिए भटक रहे हैं, लेकिन अस्पताल के अंदर ना तो कोई डॉक्टर है ना ही कोई सिक्योरिटी है. जहां एक ओर पूरे देश भर में कोरोना वायरस की इस महामारी से बचने के लिए एहतियात बरती जा रही है और इसके लिए हाई अलर्ट भी जारी किया गया है. वहीं ऐसी लापरवाही देखने को मिल रही है.

सतना जिला अस्पताल में मौजूद नही है डॉक्टर

इस हाई अलर्ट के बीच मध्य प्रदेश के सभी जिले में बाहर से आए लोगों की स्कैनिंग और जांच करने की पर्याप्त व्यवस्था स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही है लेकिन सतना जिले के हालात बद से बदतर हैं.

सतना जिला अस्पताल में स्टेशन से आए लोगों को जांच के लिए भेजा गया लेकिन यहां कोई डॉक्टर मौजूद नहीं था. केवल एक नर्स के सहारे यहां लोगों की जांच चल रही है, ऐसे में जिला अस्पताल प्रबंधन की इस मामले को लेकर कोई गंभीरता नहीं है, ये साफ दिखाई दे रहा है. वहीं जिले के आला अधिकारी भी फोन नहीं उठा रहे हैं.

Last Updated : Mar 22, 2020, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details