मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नायब तहसीलदार का रीडर मांग रहा था तीन हजार की रिश्वत, रीवा लोकायुक्त ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

रीवा लोकायुक्त टीम ने रिश्वतखोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. रामनगर तहसील कार्यालय स्थित नायब तहसीलदार के रीडर को 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है.

By

Published : Sep 11, 2019, 11:09 PM IST

रीडर रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतना। रामनगर तहसील में पदस्थ्य एक रीडर को लोकायुक्त टीम ने 3 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. रीडर पुष्पराज सोनी रामनगर तहसील के झिन्ना में रीडर के पद पर पदस्थ्य है. आरोपी ने बंटवारा-नामांत्रण का काम पूरा करने के एवज में पीड़ित से रिश्वत मांगी थी.

रीडर को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया

शिकायत की सत्यता की पुष्टि होने के बाद 20 सदस्यीय दल ने आरोपी पुष्पराज सोनी को रंगेहाथ धर दबोचा. आरोपी पुष्पराज सोनी पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

पीड़ित शिवेंद्र तिवारी ने रीवा लोकायुक्त राजेंद्र वर्मा से शिकायत की थी, जिसमें उसने बताया था कि रामनगर नायब तहसीलदार का रीडर पुष्पराज सोनी काम करने के एवज में बड़ी रकम मांग रहा है.

रीडर को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया

पीड़ित शिवेंद्र तिवारी ने बताया कि रामनगर नायब तहसीलदार के पास पिछले कुछ सालों से उसकी बंटवारा-नामांतरण की फाइल अटकी हुई है, उसका निराकरण नहीं हुआ था. शिकायत के बाद लोकायुक्त के अधिकारी ने बुधवार को तहसील खुलने के बाद रीडर पुष्पराज सोनी को रिश्वत लेते धर दबोचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details