मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 1, 2022, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

MP Satna मासूम बच्ची को अगवा कर रेप व हत्या करने के आरोपी को जेल भेजा, मकान पर चला बुलडोजर

सतना जिले के नयागांव में गुरुवार को 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी के घर पर बुलडोजर (Bulldozer on rape murder accused house) चला. पड़ोसी से बदला लेने के लिए किया था आरोपी ने यह कृत्य. आरोपी सलाखों के पीछे पहले ही पहुंच चुका है. गुरुवार को पुलिस और राजस्व टीम की मौजूदगी में आरोपी का घर बुलजोर से ध्वस्त कर दिया गया.

Bulldozer on rape murder accused house
रेप व हत्या करने के आरोपी को जेल भेजा मकान पर चला बुलडोजर

सतना।जिले के सभापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नया गांव में मासूम के साथ दुष्कर्म एवं हत्या के आरोपी के मकान को ध्वस्त कर दिया गया. बीते दिनों नयागांव निवासी आरोपी राजेश रजक द्वारा पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी 7 वर्षीय मासूम बच्ची को अगवा कर बुंदेल पुरवा के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. हत्या करके उसका शव जंगल में फेंक दिया था. पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही थी और आखिरकार पड़ोसी ही आरोपी निकला.

रेप व हत्या करने के आरोपी को जेल भेजा मकान पर चला बुलडोजर

सख्ती से पूछताछ में उगला राज :पुलिस ने जब संदिग्धता के आधार पर आरोपी राजेश रजक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और उसके बाद जब पुलिस सख्ती से उसके साथ पेश आई तो आरोपी ने धीरे-धीरे पूरे राज खोल दिए, आरोपी राजेश रजक ने कहा कि उसकी पत्नी से पड़ोसी के अवैध संबंध हैं. इसके चलते वह अपनी पत्नी पर शंका करता था. वह पड़ोसी से बेहद नाराज रहता था. इसी नाराजगी के चलते उसकी 7 वर्षीय मासूम को अगवा किया था.

शहडोल में नाबालिग के हत्यारे के घर पर चला बुलडोजर, अवैध तरीके से कब्जा कर बनाया था मकान

वारदात के 10 बाद मिला था शव :10 दिनों बाद मासूम बच्ची का शव कंकाल के रूप में जंगल से बरामद किया गया था. शव मिलने के बाद डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया गया. पुलिस ने पूरे साक्ष्य जुटाकर आरोपी को न्यायालय पेश किया, जहां से आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुका है. पुलिस की मानें तो आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके, ऐसी तफ्तीश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details