मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 22, 2023, 8:51 PM IST

Bus hit bike death of mother and son: सतना जिले में मैहर के पास एक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. तेज रफ्तार बस ने बाइक के साथ सड़क किनारे खड़े मां बेटे को कुचल दिया. बताया जाता है कि मां बेटे जैसे ही सड़क किनारे खड़े हुए बस ने सामने से टक्कर मार दी.पुलिस जांच में जुटी है.

mp news
सतना के पास सड़क हादसा

सतना। जिले के मैहर के पास कनियारी मोड़ पर हुए सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई. तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में मां बेटे की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बस की टक्कर से मां बेटे की मौत:मैहर जिले के नादान थाना क्षेत्र के कनियारी गांव में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जहां शुक्ला ट्रेवल्स की तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को कुचल दिया. इस दुर्घटना में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों का नाम अरुण साकेत और रज्जू साकेत है. दोनों मां-बेटे सतना के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

पुलिस जांच में जुटी:मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. अमरपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बाइक सवार अपनी गाड़ी सड़क किनारे रोककर जैसे ही खड़ा हुआ वहीं सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार मां बेटे को कुचल दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details