मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सहायक जेल अधीक्षक के निलंबन के मामले ने पकड़ा तूल, बीजेपी सांसद ने की जांच की मांग

By

Published : Apr 17, 2020, 10:34 PM IST

Updated : May 25, 2020, 5:05 PM IST

कोरोना मरीजों के संपर्क में आने वाले सतना केंद्रीय जेल के सहायक जेल अधीक्षक के निलंबन का मामला अब तूल पकड़ चुका है. सतना से बीजेपी सांसद ने इस पूरे मामले में जांच की मांग की है. पढ़िए पूरी खबर..

suspension of Assistant Jail Superintendent of Satna Jail
बीजेपी सांसद ने की जांच की मांग

सतना। सहायक जेल अधीक्षक राजकिशोर गुर्जर के निलंबन का मामला अब तूल पकड़ चुका है. इस मामले में सतना से बीजेपी सांसद सांसद गणेश सिंह ने निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जानी चाहिए और जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

सहायक जेल अधीक्षक के निलंबन के मामले ने पकड़ा तूल

सतना जिले में इंदौर से लाए गए दो कैदियों के संपर्क में आने वाले सतना केंद्रीय जेल के सहायक अधीक्षक राजकिशोर गुर्जर होम क्वॉरेंटाइन किए गए थे. इसी बीच सतना जेल अधीक्षक ने बिना सूचना के गायब होने का आरोप लगाते हुए उन्हें निलंबित कर दिया था. इस मामले को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद सांसद गणेश सिंह ने इस पूरे मामले में जांच की मांग की है.

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से चार कैदी सतना केंद्रीय जेल लाए गए थे, जिनमें से 2 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी और दो कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, दोनों कैदियों के संपर्क में आने वाले जेल के अधिकारी कर्मचारी एवं कैदियों को क्वॉरेंटाइन किया गया. जिला प्रशासन के आने पर कैदियों के संपर्क में आने वाले सहायक जेल अधीक्षक राजकिशोर गुर्जर भी होम क्वॉरेंटाइन किए गए थे.

Last Updated : May 25, 2020, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details