मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में सांसद गणेश सिंह का विरोध, युवाओं ने काले झंडे दिखाकर कहा वापस जाओ

सांसद गणेश सिंह को बड़खेरा गांव में विरोध का सामना करना पड़ा. यहां युवाओं ने काले झंडे दिखाकर वापस जाओं के नारे लगाये.

सांसद गणेश सिंह का युवाओं ने किया विरोध

By

Published : Apr 22, 2019, 10:57 PM IST

Updated : Apr 22, 2019, 11:50 PM IST

सतना। सांसद गणेश सिंह का बड़खेरा गांव में जमकर विरोध हुआ. गांव के युवाओं ने लामबंद होकर सड़क पर उतर आए और सांसद गणेश सिंह को गांव में आने से रोक दिया. युवाओं ने काली टी-शर्ट पहनकर काले झंडे दिखाए और सांसद वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाए. मौके की नजाकत देखते हुए सांसद ने नागौद विधानसभा क्षेत्र के बड़खेरा में सभा को स्थागित कर दिया.

सांसद गणेश सिंह का युवाओं ने किया विरोध

सांसद गणेश सिंह का इसके पहले सतना विधानसभा के घूरदांग, खमरिया तिबारियांन, कुंआ और रैगांव विधानसभा केचोरवारी गांव में विरोध का सामना करना पड़ा है. गांव में ब्राह्मण मतदाताओं की संख्या ज्यादा है. कांग्रेस ने यहां से ब्राह्मण प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी मैदान में उतारा है. माना जा रहा है कि ऐसे में कांग्रेस के समर्थक बीजेपी सांसद का विरोध कर रहे हैं. बीजेपी का सीधा आरोप है कि ये सब कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है. कांग्रेसी बीजेपी के बढ़ते जनाधार से परेशान है और अब ओछी राजनीति कर रही है.

कांग्रेस नेता राजदीप सिंह बीजेपी के साजिश के आरोपों को नकारते हुए कहा कि ये नाराज जनता का विरोध है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का विकास जब लोगों को दिखेगा ही नहीं तो लोग विरोध तो करेंगे ही. ये विरोध नाराज बेरोजगारों का है. जीएसटी,नोटबंदी के बाद जो लोगों के रोजगार गयें है ये उनका विरोध है.

सतना लोकसभा में बीजेपी जहां ओबीसी और एसटी-एससी मतदाताओं को साधने की कोशिश कर रही है तो कांग्रेस ब्राह्मण और क्षत्रिय मतदाताओं को साधने की कोशिश में है. लेकिन ऐसे में राजनीति का मुद्दा विकास न होकर जातीय समीकरण में बंटता हुआ नजर आ रहा है.

Last Updated : Apr 22, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details