मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Election 2023: सतना सांसद का मैहर विधायक पर हमला, कुत्ते से की तुलना, कहा- वह भौंकते रहते हैं

By

Published : Jun 20, 2023, 1:41 PM IST

सांसद गणेश सिंह ने मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह भौंक रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे हैं, उनका तो स्वभाव है कुछ भी बोलते रहते हैं वह, उनका अपना निजी एजेंडा रहता है.

Ganesh Singh statement on Narayan Tripathi
सतना सांसद का मैहर विधायक पर हमला

सतना सांसद का मैहर विधायक पर हमला

सतना।मैहर विधानसभा क्षेत्र बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी किसी चर्चा के मोहताज नहीं है, नारायण त्रिपाठी अक्सर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर वह अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहते हैं. वहीं, 18 जून यानी रविवार को मैहर सिविल अस्पताल के निर्गम द्वार के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने सांसद गणेश सिंह को कहा कि उन्होंने आज तक जिले के लिए क्या किया हमें बताएं, मैहर आते हैं और वह भूमि पूजन शिलान्यास करके चले जाते हैं. ऐसे ही राक्षसों का अंत करने के लिए मैं राजनीति में आया हूं. फिलहाल अब मैहर विधायक का यह बयान मीडिया की सुर्खियां के साथ सभी जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.

मैहर विधायक पर साधा निशानाःविधायक के बयान के बाद सोमवार को जिले के सांसद गणेश सिंह मैहर विधानसभा क्षेत्र के झुकेही पहुंचे, जहां मैहर क्षेत्र बीजेपी के नेता सहित क्षेत्र वासियों ने उनका स्वागत किया और जन अभियान के तहत जिले के सांसद ने जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद गणेश सिंह ने कहा कि "हम लोग कोई शिलान्यास और उद्घाटन की राजनीति नहीं करते, हम समाज बनाने एवं जिले के चौमुखी विकास की राजनीति करते हैं." साथ में उन्होंने मैहर विधायक पर निशाना साधते कहा कि "कुछ लोगों की आदत है जो बिना मतलब के भौंकते रहते हैं. वह भौंक रहे हैं और कुछ नहीं कर रहे हैं, उनका तो स्वभाव है कुछ भी बोलते रहते हैं वह, उनका अपना निजी एजेंडा रहता है." यानी कुत्ते की उपाधि सांसद ने विधायक को दी.

ये भी पढ़ें :-

दूसरी पार्टी में जाने को लेकर सांसद ने दिया जबावःमैहर विधायक नारायण त्रिपाठी का दूसरी पार्टी में जाने को लेकर सवाल पर सांसद ने कहा कि वह पूरी तरीके से स्वतंत्र हैं, जहां मन हो वहीं जा सकते हैं. 'मैहर विधायक कहते हैं कि अन्य सांसद को सांसद बनाया', इस पर सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि "शायद वह भूल गए हैं कि अगर हम सांसद में नहीं होते तो वह 2 बार विधायक नहीं होते." बहरहाल वर्ष 2023 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, अब ऐसे में अपनी पार्टी के दो दिग्गज नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाकर सियासत कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details