मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री राम खेलावन पटेल ने राजेंद्र सिंह पर साधा निशाना, कहा- शहर में नहीं किया विकास

राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद रामखेलावन पटेल की कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह से चली आ रही अदावत खुलकर सामने आ गई है. भोपाल से सतना लौटे रामखेलावन ने भरी सभा में राजेंद्र सिंह पर जमकर हमला बोला और चुनाव के वक्त जहरीली शराब बांटने का आरोप भी लगाया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jul 13, 2020, 5:06 PM IST

Ramkhelavan Patel
रामखेलावन पटेल

सतना। सिंधिया समर्थक राम खेलावन को शिवराज मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री बनाया गया है. जिसके बाद सतना लौट मंत्री राम खेलावन का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उत्साह से लवरेज मंत्री राम खेलावन ने पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजेंद्र सिंह चाहते तो क्षेत्र का विकास करवाते, लेकिन उन्होंने यहां सिर्फ एक दारू की फैक्ट्री लगवाई है, जिससे हजारों लोग बीमार हो गए हैं. किसी का लीवर खराब हो गया तो किसी की किडनी.

रामखेलावन पटेल का बयान

सार्वजनिक सभा में राज्यमंत्री रामखेलावन ने न केवल 307 के आरोपी नगर पंचायत अध्यक्ष रामसुशील पटेल को निर्दोष बताया, बल्कि राजेन्द्र सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तात्कालिक कांग्रेस सरकार और कांग्रेस के पूर्व विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष रहे राजेन्द्र कुमार सिंह ने साजिशन गंभीर धारा लगवाकर जेल भिजवाया.

बता दें कि रामनगर नगर पंचायत अध्यक्ष रामसुशील पटेल और उनके आठ साथियों पर प्रभारी सीएमओ पर जान से मारने का आरोप लगा था और वे एक साल जेल में रहने के बाद हाल ही में वो जमानत पर रिहा हुए हैं. क्षेत्र में विकास को लेकर राम खेलावन ने कहा कि अब मैं राज्यमंत्री बन गया हूं इसलिए क्षेत्र में विकास के द्वार खुलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details