मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मैहर पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा, 9 लाख कीमत की 13 बाइक बरामद

By

Published : Jun 9, 2020, 3:46 AM IST

मैहर पुलिस को बडी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा है, जिनके पास से चोरी की 13 मोटर साइकिल जब्त की गईं हैं, जिसकी कुल कीमत 9 लाख रुपए है.

Maihar Police
मैहर पुलिस

सतना। अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत मैहर पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा है. दोनों के पास से 13 मोटर सायकल जब्त की गईं हैं, जिसकी कीमत 9 लाख रुपए बताई जा रही है.

थाना प्रभारी मैहर देवेन्द्र प्रताप सिंह चौहान को मुखबिर से सूचना मिली कि प्रहलाद चौरसिया निवासी कटिया तिघरा मोटर साइकिल चोरी कर जंगल मे छिपाता है, जो देवीजी रोड मैहर के तरफ बैरियल के पास घूम रहा है. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मैहर द्वारा एक टीम को भेजी गई. टीम ने बंधा बैरियर देवीजी के पास आरोपी प्रहलाद चौरसिया को उसके साथी शुभम पटेल सहित घेराबंदी कर पकड़ लिया.

दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपी शुभम पटेल के पास से मैहर, उचेहरा और बदेरा से चोरी की गई कुल 7 मोटर साइकिल बरामद की गईं, वहीं दूसरे आरोपी प्रहलाद चौरसिया से मैहर, उचेहरा और बदेरा से चोरी की गई कुल 6 मोटर साइकिल बरामद हुईं.

दोनों आरोपी चोरी करने के बाद मोटरसाइकिल को मां शारदा देवी मंदिर के पीछे बने जंगल में झाड़ियों के बीच छुपाकर रख देते थे. फिलहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details