मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक तस्वीरः घायल को नहीं मिली एंबुलेंस, रिक्शा से पहुंचाया अस्पताल

सतना जिले में मानवता शर्मसार करने का मामला सामने आया है. मारपीट में घायल हुए युवक को एंबुलेंस और डायल 100 नहीं मिली, तो परिजन ने माल ढोने वाले वाहन (रिक्शा) में अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Aug 13, 2021, 4:08 PM IST

Updated : Aug 13, 2021, 6:16 PM IST

injured were taken to hospital by cargo rickshaw
घायल को रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया

सतना।मारपीट में घायल युवक को समय पर रिक्शा नहीं मिली. जिसके बाद परिजनों ने घायल को माल ढोने वाले वाहन (रिक्शा) से अस्पताल पहुंचाया. घटना सतना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. घायल के परिजन ने बताया कि गुरुवार देर रात को बाबू खान के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया. बाबू खान के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और डायल 100 को फोन किया, लेकिन कोई नहीं आया. जिसके बाद मालवाहक रिक्शा पर लादकर बाबू खान को जिला अस्पताल पहुंचाया.

घायल को रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया

मैकेनिक का काम करता है घायल बाबू

दरअसल सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नजीराबाद में रहने वाला बाबू खान नामक युवक ट्रांसपोर्ट नगर में मैकेनिक काम करता है. गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को बाबू अपने दोस्त को खाना खिलाने के बाद उसे घर छोड़ने जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए. जानकारी मिलने पर बाबू के परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन जब घायल को अस्पताल ले जाने के लिए कोई एंबुलेंस और डायल 100 नहीं मिली तो एक रिक्शे वाले ने अपने रिक्शे पर लादकर अस्पताल पहुंचाया. उधर घायल के संदर्भ में अस्पताल चौकी से कोतवाली पुलिस को भेजी. सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

महाकाल मंदिर में हंगामा: कैलाश विजयवर्गीय के लिए मंदिर के CCTV फ्रीज किए, भस्म आरती से पहले दर्शन का पुजारियों ने किया विरोध

खाना खाकर अपने दोस्त को छोड़ने जा रहे थे. रास्ते में किसी ने पति को मारकर घायल कर दिया. जानकारी मिलने पर हम वहां पहुंचे तो मेरे पति खुन से लतपथ थे. एंबुलेंस और डायल 100 को फोन किया, लेकिन कोई नहीं आया. जिसके बाद रिक्शा पर लादकर पति को अस्पताल पहुंचाया अस्पताल.

- सोनू खान, घायल की पत्नी

Last Updated : Aug 13, 2021, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details