मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डकैतों के गिरोह पर नेटवर्क का फंदा डालने को तैयार प्रशासन, ईटीवी भारत ने उठाया था मुद्दा

ईटीवी भारत ने सतना जिले के चित्रकूट मार्ग के बगदरा घाटी से होकर जाने वाले 22 किलोमीटर के मार्ग में दूरसंचार नहीं होनी की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसका असर देखने को मिला है. सतना एसपी रियाज इकबाल ने सूचना तंत्र की व्यवस्था के लिए सतना कलेक्टर को पत्र लिखने की बात कही है.

ईटीवी भारत के खबर का असर

By

Published : Aug 25, 2019, 12:01 AM IST

सतना। जिले के चित्रकूट मार्ग के बगदरा घाटी से होकर जाने वाले 22 किलोमीटर के मार्ग में दूरसंचार का कोई भी नेटवर्क काम नहीं करता. जिस वजह से इस इलाके में डकैत बेखौफ होकर घटना को अंजाम देते है. सूचना तंत्र कि व्यवस्था को लेकर बीते 21 अगस्त को ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसका असर देखने को मिला है. सतना पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने सूचना तंत्र की व्यवस्था के लिए सतना कलेक्टर को पत्र लिखकर इलाके में सूचना तंत्र की व्यवस्था कराने की बात कहीं है.

ईटीवी भारत के खबर का असर

बता दें कि जिले के चित्रकूट मार्ग पर बगदरा घाटी से चित्रकूट तक जाने के लिए 22 किलोमीटर की दूरी तय करने होती है. इस दौरान यहां दूरसंचार का कोई भी नेटवर्क काम नहीं करता. जबकि इस क्षेत्र में बबली कोल गैंग सबसे ज्यादा एक्टिव रहता है. सूचना तंत्र नहीं होने की वजह से अपराधी हर बार वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं.

पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि सतना से चित्रकूट के मार्ग में मोबाइल नेटवर्क की सबसे बड़ी जटिल समस्या है. उनका कहना है कि इसके लिए पहले भी हमने जिला कलेक्टर को पत्र लिखा था. अब फिर से सतना जिला कलेक्टर और बीएसएनएल कंपनी को भी पत्र लिखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details