मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 21, 2019, 11:04 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 11:16 PM IST

ETV Bharat / state

सिंगरौली और सतना में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने की सभा, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

सिंगरौली और सतना में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के विकास की जन कल्याणकारी योजनाओं का असर शहर से लेकर गांव तक देखने को मिल रहा है. कल्याणकारी योजनाएं सीधे लोगों तक पहुंच रही हैं

satna-singrully

सिंगरौली/सतना। सिंगरौली और सतना में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के विकास की जन कल्याणकारी योजनाओं का असर शहर से लेकर गांव तक देखने को मिल रहा है. कल्याणकारी योजनाएं सीधे लोगों तक पहुंच रही हैं.

सिंगरौली और सतना पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

सिंगरौली जिले के बैढ़न में रामलीला ग्राउंड में गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देशभर में मोदी लहर चल रही है. यदि भारत को दुनिया के शीर्ष विकसित देशों में शामिल करना है तो देश की जनता को का एक बार फिर भाजपा की मोदी सरकार को बनाना जरूरी है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार का पांच साल का कार्यकाल ताल ठोकने वाला है, इन पांच सालों के दौरान भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ी है. देश अर्थव्यवस्था के मामले में दुनिया भर में 9वें स्थान से छठे स्थान पर पहुंच गया है. भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि विदेश मंत्रालय की एजेंसी का सर्वेक्षण यह बताता है.
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सतना के नागौद में भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए जनता से वोट मांगे. पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री मोदी ने भारत का मस्तक झुकने नहीं दिया.

विपक्षियों पर बरसे राजनाथ सिंह
विपक्षी पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए मंत्री सिंह ने कहा कि जनता की आंखों में धूल झोंक कर राजनीति नहीं की जा सकती. जिस तरह से देश आगे बढ़ रहा है वह आने वाले समय में दुनिया के टॉप देशों में गिना जाने लगेगा. उन्होंने कहा कि 2008 से 2014 तक सत्ता में रही कांग्रेस ने 22 लाख प्रधानमंत्री आवास बना कर दिए थे, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ने 1 करोड़ 30 लाख पीएम आवास बना कर देश की जनता को दिए है.

Last Updated : Apr 21, 2019, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details